Breaking News

रामगढ़ में सांसद,विधायक ने संयुक्त रूप से किया 01 करोड़ 18 लाख की विकास योजनाओं का शिलान्यास

रामगढ़l गणेश चतुर्थी के अवसर पर शनिवार को रामगढ़ शहर में हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल और रामगढ़ विधायक ने संयुक्त रूप से डीएमएफटी योजना के तहत कल 1 करोड़ 18 लख रुपए की लागत की विकास योजनाओं की आधारशिला रखी। सांसद मनीष जायसवाल और विधायक ने शिलापट्ट का अनावरण कर और नारियल फोड़कर पहले रामगढ़ छावनी परिषद क्षेत्र के नेहरू रोड़, छावनी वर्क शॉप से राजस्थान कलेवालय तक पेवर पथ निर्माण (लंबाई 850 मीटर) और फिर रामगढ़ के कुम्हारटोली रोड़ नेशनल स्टोर से वैष्णव देवी मंदिर तक पेवर पथ का निर्माण कार्य ( लंबाई 650 मीटर) का शुभ शिलान्यास किया।

इस दौरान स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मोहल्लेवासियों ने नेताद्वय का फूल माला पहनाकर और पुष्पगुच्छ भेंटकर गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया ।
मौके पर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने कहा की क्षेत्र क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता हैlरामगढ़ शहर के विकास में ऐसे पथों का निर्माण होने से शहर की सुंदरता के साथ लोगों को आवागमन और परिवहन में भी सुविधा होगी ।

छावनी परिषद के मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी से मिले सांसद मनीष जायसवाल

छावनी परिषद् रामगढ़ केमुख्य कार्यकारी पदाधिकारी अनंत आकाश से उनके कार्यालय कक्ष में शनिवार को हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद मनीष जायसवाल ने मुलाकात की और रामगढ़ छावनी क्षेत्र के विकास को लेकर विशेष चर्चा- परिचर्चा की। इस दौरान रामगढ़ की विधायक सुनीता चौधरी,भाजपा नेता राजीव जायसवाल,पंकज साहा,रंजन चौधरी,सरदार अनमोल सिंह,विजय जायसवाल,नमेंद्र चंचल,सूर्यवंश श्रीवास्तव सहित अन्य गणमान्य लोग साथ रहें ।