Breaking News

भाजपा ने देश के किसी राज्य में किसी महिला को किसी योजना में 2100 रुपए नहीं दिए : विनोद पांडेय

रांची। सत्तासीन झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव विनोद कुमार पांडेय ने मंईयां सम्मान राशि बढ़ाने पर भाजपा के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा ने देश के किसी राज्य में किसी महिला को किसी योजना में 2100 रुपए नहीं दिए। और तो और झारखंड में बिना खाता और जानकारी के कोई फर्जी फॉर्म भी भरवा दिया। लोग उस फॉर्म को कमल चिट फन्ड स्कैम का नाम दे रहे हैं। दूसरी ओर हेमंत सरकार ने लाखों बहनों को रक्षा बंधन, करम पूजा और नवरात्रि में मइयां सम्मान की तीन किस्त दी। नवम्बर में छठ पूजा के दौरान चौथी किस्त भी दी जाएगी और उसके बाद दिसंबर से 2500 रुपये का सम्मान भी देने का काम करेगी हेमंत सरकार करेगी।

उन्होंने कहा कि मइयां सम्मान योजना को रोकने के लिए भाजपा अब अपना बड़का पीआईएल गैंग गुजरात या असम से ले आना चाहती है तो ले आए। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता कार्यकर्ता भी अपनी घर की मां-बहन-बेटी को मंईयां सम्मान योजना का लाभ दिलवाएं और उन्हें सशक्त करें। जब महिलाएं सशक्त होगी तो किसी पर निर्भर नहीं रहेगी।
उन्होंने कहा कि झारखंड में फिर भाजपा के सबसे सक्रिय कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। झारखंड में हेमंत सरकार के मंत्रियों को पुनः प्रताड़ित किया जाने लगा है। भाजपा की नजर में हेमंत सरकार का गुनाह क्या है ?

उनका गुनाह है

●ओबीसी का 27% आरक्षण लागू किया
●एसटी 28%,एससी 12% आरक्षण लागू किया
●सरना धर्म कोड पारित किया
●पत्थलगड़ी आंदोलन मुकदमें वापस किया
●सीएनटी एसपीटी एक्ट लागू किया
●मंईया सम्मान योजना लागू की
●किसान ऋण माफ किया
●200 यूनिट बिजली निशुल्क
●बिजली बिल माफ किया