Breaking News

मेन रोड पर दिहाड़े कार का शीशा तोड़ 2.80 लाख की चोरी

रामगढ़ शहर में चोर उचक्को की बढ़ती जा रही गतिविधि

आजसू जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी के छोटे भाई के कार से हुई चोरी

रामगढ़शहर में बीते कुछ दिनों से चोर उच्चको की गतिविधियों में बढ़ोतरी नजर आ रही है। पुलिस की निष्क्रियता का अब अपराधी दिनदहाड़े फायदा उठाने लगे हैं।शहर के मेन रोड पर शनिवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे एक मारूति कार का शीशा तोड़कर दो लाख रुपए की चोरी कर ली गई है जिससे रामगढ़ शहर की विधि व्यवस्था एक बार फिर सवालों में गिरती दिख रही है।
मिली जानकारी के अनुसार भदानीनगर नगर ओपी क्षेत्र के चिकोर निवासी रमेश दांगी उर्फ शनिवार को अपनी मारुति वैगनआर कार जेएच 02 ए एम 2833 से रामगढ़ पहुंचे। कार में रमेश के मित्र कमलेश शर्मा भी मौजूद थे।
रमेश ने बैंक ऑफ बड़ौदा से दो लाख 80 हजार रुपये निकाले। वापस लौटने के क्रम में रमेश ने एचडीएफसी बैंक के ठीक विपरीत कार खड़ी की और किसी काम से एचडीएफसी बैंक में गये। इस दौरान कमलेश शर्मा कार के समीप यहे। लगभग 12 बजे कमलेश शर्मा लघुशंका के लिए हटे। इतने में कार के पिछले गेट का शीशा तोड़ उच्चकों ने रुपये चोरी कर लिए।

भुक्तभोगी रमेश आजसू जिलाध्यक्ष दिलीप दांगी के छोटेभाई हैं। मामले की जानकारी पर पहुंचे दिलीप दांगी ने कहा कि भुरकुंडा बिरसा चौक मेें  लगे हिताची एटीएम में पैसा डालने के लिए भाई ने 2 लाख 80 हजार निकाले थे। शहर दिन दहाड़े इस प्रकार मेन रोड की घटना विधि व्यवस्था का हाल बता रही है। कहने को पैंथर पुलिस गश्त करती है, पेट्रोलिंग पुलिस गश्त करती है बावजूद इसके सरेआम मेन रोड पर कार शीशा तोड़कर चोरी हो जा रहा है। यह एकमात्र घटना नहीं है। अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ लगातार इस प्रकार की घटनाएं होती हैं।