Breaking News

सिविल सर्जन और चिकित्सा प्रभारी ने किया वैक्सीन कैंप का दौरा

लोगों नेे स्वास्थ केंद्र में सुविधाओं की मांग की

बड़कागांव संवाददाता

बड़कागांव प्रखंड के बादम पंचायत अंतर्गत जामा मस्जिद के पास कोविड वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। हजारीबाग सिविल सर्जन डॉ सरजू प्रसाद सिंह और बड़कागांव चिकित्सा प्रभारी बी एन प्रसाद ने वैक्सीन कैंप का दौरा किया। इस दौरान कोरोना वैक्सीन लेने के लिए लोगों को जागरूक किया गया। वैक्सीन को लेकर फैली भ्रांतियों को भी दूर किया गया। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बादम प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में सुविधाओं की कमी को लेकर सिविल सर्जन और चिकित्सा प्रभारी से शिकायत किया। स्थानीय निवासी दुलारे खान और मो इमरान ने मांग किया कि स्वाथ्य केंद्र में खून जांच की सुविधा की जाए। दवाओं की कमी दूर किया जाए और प्रतिदिन हॉस्पिटल में डॉक्टर की उपस्थिति कराने की मांग की गई ।


सिविल सर्जन डॉ सरजू प्रसाद सिंह ने आश्वाशन दिया के एक हफ्ते में बादम प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में जो कमी है उसको दूर किया जाएगा। इस दौरान सहिया साथियों ने कहा कि बादम मुस्लिम मुहल्ले में लगभग 80 प्रतिशत लोगों को वैक्सीन का पहला डोज दिया जा चुका है।

मौके पर मुख्य रूप से डॉ कपिल मुनि, कंसल्टेंट आफरीन हुसैन, शाहनवाज हुसैन, हजारीबाग जामा मस्जिद सचिव इरफान अहमद, डीलर अतहर इमाम, सोहैल, नवीन कुमार, सहिया तरन्नुम आरा, शबाना बेगम, सेविका नुसरत प्रवीण, गजाला प्रवीण, एनएम देवांति देवी, प्रियंका कुमार, डीईओ विवेक चौधरी के अलावा कई लोग उपस्थित थे।