Breaking News

ब्रेकिंग न्यूज : हाथियों ने युवक को कुचला, मौत

  • रामगढ़ जिला में नहीं रुक रहा हाथियों का आतंक
  • गोला प्रखंड के बाद अब हाथियों का आतंक दुलमी प्रखंड में
  • रजरप्पा थाना क्षेत्र के चटाक में हुई दर्दनाक घटना 
  • वन विभाग की टीम सुबह 9 बजे तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची

प्रशासन और वन विभाग क्षेत्र से हाथियों को खदेड़ने का काम शुरू करें: ममता देवी

रजरप्पा(रामगढ़) जिला में हाथियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। जिला के गोला चितरपुर के बाद अब हाथियों का झुंड दुलमी प्रखंड पहुंच चुका है। क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम देने के बाद हाथियों का झुंड ने रजरप्पा थाना क्षेत्र के चटाक गांव में एक युवक को कुचल कर मार डाला है।

यह घटना रात की बताई जा रही है। बताया जाता है कि चटाक के रहने वाले रामलगन ओहदार के 27 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार रात को नदी के तरफ शौच के लिए गया था। उसे नहीं मालूम था कि क्षेत्र में हाथियों का झुंड पहुंच गया है। हाथियों के झुंड ने युवक को कुचल कर मार डाला । इस घटना की जानकारी गांव के लोगों को बुधवार के अहले सुबह मिली । इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी रजरप्पा पुलिस और वन विभाग को दिया । समाचार भेजे जाने तक रजरप्पा पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। वहीं वन विभाग की टीम अभी तक नहीं पहुंची है। गांव के लोगों में इसको लेकर आक्रोश दिख रहा है।

वन विभाग क्षेत्र से हाथियों को खदेड़ने का काम करें: ममता देवी

हाथियों द्वारा जान और माल को भारी नुकसान पहुंचाने के बाद स्थानीय विधायक ममता देवी ने कहा कि वन विभाग और प्रशासन मिलकर क्षेत्र से हाथियों को खदेड़ने का काम जल्द से जल्द शुरू करें। अन्यथा हाथियों का झुंड और जान-माल को नुकसान पहुंचा सकता है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह जल्द ही ऊपर के अधिकारियों से मिलकर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि मृतक परिवार को तत्काल राहत पहुंचाया जाएगा। वही मुआवजा की राशि भी उपलब्ध कराई जाएगी।