Breaking News

बिग ब्रेकिंग : पतरातू में अज्ञात अपराधियों ने अशोक पांडेय को मारी गोली, मौत

• रामगढ़ जिला में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर

•जिला के पतरातू में फिर एक बार गैंगवार की संभावना

• एसडीपीओ पतरातू ने घटना से किया इनकार

पतरातु(रामगढ़)। जिला में लगातार अपराधियों का मनोबल बढ़ता दिखने लगा है। अपराधी अब खुलकर जिला के विभिन्न क्षेत्रों में खूूूनी खेल खेलने लगे हैं। जिला के घाटो थाना के बाद अपराधियों ने फिर एक बार पतरातू में खेल खेला है। पतरातू क्षेत्र में फिर एक बार गैंगवार की बू आने लगी है। अपराधियों ने देर शाम 6:15 बजे के लगभग पतरातू के भगत सिंह चौक के निकट अशोक पांडेय को गोली मार दिया है। जिससे कि अशोक पांडेय की मौत होने की बात सामने आ रही है।

इस संबंध में पतरातू के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीरेंद्र चौधरी से पूछने पर उन्होंने ऐसी कोई घटना घटने से इंकार किया है।उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं घटी है। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। वहीं पतरातू में आपराधिक वारदात के बाद भारी तनाव उत्पन्न हो गया है। पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल है। कोई भी कुछ बताने के लिए तैयार नहीं है। घटना के 1 घंटा के बाद 7 बजे के बाद से लोगों में एकाएक भारी आक्रोश दिखने लगा है।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद 8 बजे के लगभग रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक पतरातू पहुंच गए हैं। वही जिला के भुरकुंडा, बासल, भदानीनगर, बरकाकाना पुलिस भी पतरातू पहुंच गई है। पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए जोरदार अभियान छेड़ने की तैयारी कर ली है।

 

Photo source : Dreams time.com