Breaking News

सांसद जयंत सिन्हा हज़ारीबाग लोकसभा के हर गाँव में ज़रूरतमंदों तक पहुंच रहे हैं कोविड सुरक्षा किट

हज़ारीबाग व रामगढ़ जीतेगा, कोरोना हारेगा : जयंत सिन्हा

रामगढ़। हज़ारीबाग सांसद सह अध्यक्ष वित्त संबंधी संसदीय स्थायी समिति जयंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा व भाजपा झारखण्ड अध्यक्ष दीपक प्रकाश के नेतृत्व में जुलाई माह में हज़ारीबाग में ‘कोरोना हारेगा अभियान’ का शुभारंभ किया था। इस अभियान में सांसद जयंत सिन्हा कार्यकर्ताओं के सहयोग से क्षेत्र के हर गाँव में ज़रूरतमंदों को कुल 6 लाख मास्क, 25 हज़ार मेडिकल किट, हज़ारों राशन व 25 हज़ार स्वच्छता किट उपलब्ध करवा रहे हैं। इसके साथ ही लोगों में कोरोना से बचाव को लेकर व्यापक स्तर पर जागरूकता भी फैलाई जा रही है।वे प्रतिदिन वितरण की समीक्षा कर रहे हैं और स्वयं दौरे के दौरान जनता के बीच वितरण करते हैं। जब समय मिलता है तो किट की पैकिंग भी करते हैं। क्योंकि हर बूथ, हर मोर्चे के कार्यकर्ताओं को इससे जोड़ा गया है। इस अभियान ने क्षेत्र में संगठन में एक नयी ऊर्जा का संचार किया है।


इसके साथ ही कोरोना महामारी में क्षेत्रवासियों की सुरक्षा के लिए सांसद जयंत सिन्हा द्वारा किये गए कार्यों का ‘सेवा का रिपोर्ट कार्ड’ भी इन किटों के साथ दिया जा रहा है क्योंकि उन्होंने सदैव पारदर्शिता पर ज़ोर दिया है। अपने 7 वर्ष के कार्यकाल के दौरान हर वर्ष उन्होंने अपने कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष प्रस्तुत किया है।
जयंत सिन्हा ने कहा कि अपने क्षेत्रवासियों की सुरक्षा के लिये मैं हर साधन उपलब्ध करवा रहा हूँ। कोरोना की तीसरी लहर से बचाव व भविष्य की तैयारियों को लेकर भी प्रयास शुरू करवा दिए हैं। मेरा प्रयास है कि कोरोना संकट में भी क्षेत्र के हर व्यक्ति को सुविधा मिले।