Breaking News

इल्म की रौशनी ट्रस्ट ने ब्लड केंसर से पीड़ित नन्ही सी गुड़िया को दी आर्थिक मदद

वेस्ट बोकारोlअपने लिए बेहतर काम करना अच्छी बात हैlलेकिन दूसरों का बेहतर हो ऐसा काम करना बहुत बड़ी बात है। बीते दिनों ट्रस्ट ने दो लोगों को इलाज के लिए आर्थिक मदद दी। जिसमें एक नन्ही सी यतिम बच्ची और दुसरा एक बेसहारा युवक। ट्रस्ट लगातार बेसहारों का सहारा बनने का यथासंभव प्रयास कर रहा है।

ट्रस्ट सचिव मुहम्मद वसीम कौसर रज़वी ने बताया कि आहरडीह सुरही जिला बोकारो की रहने वाली एक यतीम बच्ची को बल्ड केंसर हो गया हैl जिनकी उम्र सिर्फ़ 6 साल है और उनके सर से दो साल पहले बाप का भी साया उठ चुका है। जिनका अभी टाटा मेडिकल सेंटर कोलकाता में इलाज चल रहा है। जिनके इलाज में लाखों का ख़र्च बताया गया है। साथ ही रतवे करमा जिला रामगढ़ के रहने वाले एक युवक भी पित में पत्थरी जैसे बड़ी बिमारी में ग्रसित हैं। उनके पास भी इलाज के लिए उतना पैसा नहीं है कि वो अपना बेहतर इलाज करवा सकें। मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्रस्ट ने यथासंभव दोनों परिजनों को आर्थिक मदद दी और आने वाला कल बेहतर हो इसके लिए दुआ़एं की।
सामाजिक जागरूकता और मदद में हमारे ट्रस्ट की ऐसी कोशिशों के लिए आपका साथ बेहद ज़रूरी है। मौक़े पर ट्रस्ट सदस्य इरफ़ान अन्सारी, कामील हसन, आबिद कुरैशी, चांद सेख आदि मौजूद थेl