Breaking News

बजट में केंद्र सरकार ने सभी वर्गों एवं क्षेत्र के समग्र विकास पर बोल दिया है: राकेश प्रसाद

पतरातु(रामगढ़)lलोकसभा में पेश बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं राज्य 20 सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के पूर्व उपाध्यक्ष राकेश प्रसाद ने कहा कि य़ह बजट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के “विकसित भारत 2047” की आधारशिला को मजबूत करेगा।

श्री प्रसाद ने कहा कि केन्द्रीय बजट में GYAN पर विशेष ध्यान देकर केंद्र सरकार ने सभी वर्गों एवं क्षेत्रों के समग्र विकास पर बल दिया है। GYAN यानि गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारी शक्ति के विकास व स्वावलंबन पर केन्द्रित य़ह बजट देश की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करेगा।
उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी आत्मनिर्भर भारत निर्माण के लिए संकल्पित हैं। प्रस्तुत बजट उनके इस संकल्प को पूर्ण करने मे सहायक सिद्ध होगा। बजट में कृषि, शिक्षा स्वास्थ्य, उद्योग एवं आधारभूत संरचना की मजबूती के लिए प्रभावी और कारगर योजना पर ध्यान केंद्रित किया गया है।
श्री प्रसाद ने देश को समावेशी विकास व आर्थिक रूप से मजबूत करने एवं भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में निरंतर आगे बढ़ाने के लिये माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मा. वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण के प्रति आभार व्यक्त किया है।