Breaking News

यह बजट मोदी जी के विकसित भारत 2047 की आधारशिला को मजबूत करेगा: छोटेलाल प्रसाद

बगोदर(गिरिडीह)lलोकसभा में पेश बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और गिरिडीह जिला परिषद के उपाध्यक्ष छोटेलाल प्रसाद ने कहा कि य़ह बजट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के”विकसित भारत 2047″ की आधारशिला को मजबूत करेगा।

श्री प्रसाद ने कहा कि केन्द्रीय बजट में GYAN पर विशेष ध्यान देकर केंद्र सरकार ने सभी वर्गों एवं क्षेत्रों के समग्र विकास पर बल दिया है। GYAN यानि गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारी शक्ति के विकास व स्वावलंबन पर केन्द्रित य़ह बजट देश की आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करेगा।
उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी आत्मनिर्भर भारत निर्माण के लिए संकल्पित हैं। प्रस्तुत बजट उनके इस संकल्प को पूर्ण करने मे सहायक सिद्ध होगा। बजट में कृषि, शिक्षा स्वास्थ्य, उद्योग एवं आधारभूत संरचना की मजबूती के लिए प्रभावी और कारगर योजना पर ध्यान केंद्रित किया गया है।
छोटेलाल ने देश को समावेशी विकास व आर्थिक रूप से मजबूत करने एवं भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में निरंतर आगे बढ़ाने के लिये माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण के प्रति आभार व्यक्त किया है।