Breaking News

खण्डेलवाल महिला संघ का हुआ गठन, महिलाओं ने समाज हित में कार्य करने का लिया संकल्प

अध्यक्ष बनी लूना भूखमारिया एवं सचिव रुपा वैध

हजारीबाग।खण्डेलवाल वैश्य पंचायत के द्वारा महिलाओं की एक आम बैठक रविवार को अतिथि भवन के सभागार में आयोजित की गईl इस बैठक में समाज की महिलाएं सम्मिलित होकर बैठक को सफल बनाईl बैठक की अध्यक्षता उपाध्यक्ष जयप्रकाश खंडेलवाल एवं संचालन सचिव पवन रावत खंडेलवाल के द्वारा किया गया।
बैठक की शुरुआत भगवान गणेश एवं खंडेलवाल समाज के अग्रणी संत सुंदर दास जी की जयकारों के साथ किया गयाl बैठक में मुख्य रूप से खंडेलवाल महिला संघ के गठन को लेकर विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया गयाl विचार विमर्श के दौरान महिलाओं के सर्व सहमति से खंडेलवाल महिला संघ का गठन किया गया।
संरक्षक उषा कूलवाल, सह संरक्षक इंदु दुसाध,अध्यक्ष लूना भूखमारिया, उपाध्याय चंद्रकला ढो़करिया,सचिव रूप वैध, सह सचिव विनीता पवन रावत,रचना दुसाध,कोषाध्यक्ष नितिका दुसाध, सह कोषाध्यक्ष राखी दुसाध शामिल है।
चयन प्रक्रिया के उपरांत खंडेलवाल महिला संघ की सदस्यों के द्वारा नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया गया । नवनियुक्त पदाधिकारियों ने एक साथ समाज कल्याण के लिए कार्य करने का संकल्प लिया।
खण्डेलवाल वैश्य पंचायत के अध्यक्ष राहुल वैध ने दूरभाष के माध्यम से खंडेलवाल महिला संघ के पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसके बाद सचिव पवन रावत खंडेलवाल एवं उपाध्यक्ष जयप्रकाश खंडेलवाल ने समस्त नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया।
खंडेलवाल वैश्य पंचायत के अध्यक्ष राहुल वैध ने बधाई देते हुए कहा कि महिलाओं का गठन समाज की विकास धारा को तेज करने के उद्देश्य से बनाया गया है साथ ही कहा की आगामी विभिन्न कार्यक्रमों में आप सभी की भरपूर सहयोग की समाज अपेक्षा करती है।
वहीं सचिव पवन रावत खंडेलवाल ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि समाज में महिलाओं का विशेष महत्व होता है महिला संघ समाज में अपनी अहम भूमिका अदा करते हुए समाज की प्रगति के लिए कार्य करें। आप सभी की सक्रियता एवं जागरूकता से समाज का समग्र विकास निश्चित होगा ।आप सभी का भरपूर सहयोग और समाज एवं मार्गदर्शन से समाज एक नया आयाम स्थापित करेगा।आप सभी को पुन: बहुत-बहुत बधाई एवं अनंत शुभकामनाएं।यह जानकारी खंडेलवाल वैश्य पंचायत के मीडिया प्रभारी रितेश खण्डेलवाल ने दिया।