Breaking News

हजारीबाग में दम-खम के साथ चुनाव लडेगी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी: भुवनेश्वर मेहता

भारतीय जनता पार्टी के ताबुत में किल ठोकेगी देश की जनता:महेंद्र पाठक

हजारीबागl भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कटकमसांडी प्रखंड के कार्यकर्ता सम्मेलन शिवकुमार प्रसाद मेहता की अध्यक्षता में हुई।जिसमें मुख्य रूप से पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता राज्य सचिव महेंद्र पाठक उपस्थित थे। लोकसभा चुनाव मे दमखम के सथ उतारने का निर्णय के साथ मजबूत कम्युनिस्ट पार्टी बनाने का निर्णय लिया गया।
हजारीबाग के सांसद भवनेश्वर प्रसाद मेहता ने कहा कि हाथों में देश सुरक्षित नहीं है। देश के सारे सार्वजनिक संस्थाओं को कौड़ी के भाव में बेचा जा रहा हैlधर्म के नाम पर राजनीति कर नफरत फैलाने की प्रयास कोशिश हो रही,l भारतीय जनता पार्टी के कारण लोकतंत्र और संविधान दोनों खतरे में हैl इसलिए मजबूत कम्युनिस्ट पार्टी का निर्माण की जरूरत हैlहजारीबाग लोकसभा दम खम के साथ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी लड़ेगी और चुनाव जीतेगी।
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव महेंद्र पाठक ने कहा कि भुनेश्वर प्रसाद मेहता ने लुपुग के नाम को देश के मानचित्र पर मांन नाम और सम्मान को बढ़ाया। एक मामूली किसान का बेटा इस गांव का भी नाम रोशन किया थाl भारतीय जनता पार्टी कई जन विरोधी कानून बनायाl किसानों के मजदूरों के छात्र नौजवानों के ड्राइवर के लिए कई काले कानून को जबरन पास करायाl उस देश की आम जनता में काफी उबाल हैl आज भी दिल्ली में लाखों किसान अपने हक और अधिकार के लिए भारतीय जनता पार्टी के फोर्स उन पर गोलियां चल रही हैlपानी की बौछार कर रहे हैं,सड़कों पर किल गाड रहा है।आने वाले दिन में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के लिए ताबूत में किल ठोकेगी।
सम्मेलन में पूर्व सांसद भुवनेश्वर प्रसाद मेहता, राज्य सचिव महेंद्र पाठक, महेंद्र राम, शंभू कुमार, शिवकुमार मेहता,हकीम अंसारी, इम्तियाज अंसारी श्रीकांत मेहता बालेश्वर प्रसाद मेहता, अशोक कुमार मेहता,ईश्वर प्रसाद मेहता, बबलू मेहता, माधवराव दिलीप पासवान सत्येंद्र मेहता मजीद अंसारी, प्रभु रजक,प्रभु मेहता अजीत मेहता, कुंजल साहू सीताराम मिर्जा, नवल किशोर मिश्रा,सिराजुद्दीन अंसारी।