Breaking News

लोकसभा चुनाव को लेकर रांची में बीजेपी ने खोला चुनाव कार्यालय

29 फरवरी तक सभी क्षेत्रों में कार्यालय खोलने का लक्ष्य

रांची: मिशन 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. झारखंड की सभी 14 सीटों को जीतने के लिए जहां पार्टी संगठनात्मक मजबूती पर ध्यान दे रही है वहीं सभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी द्वारा चुनाव कार्यालय खोले जा रहे हैं. इसके तहत रांची सहित राज्य के सभी लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी ने 29 फरवरी तक चुनाव कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है.

रांची के हरमू रोड स्थित मारु टावर में गुरुवार 15 फरवरी को लोकसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए बीजेपी नेताओं ने एक बार फिर 400 सीटों को जीतने के लक्ष्य को दुहराया है. इस मौके पर भाजपा विधायक दल के नेता और नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, रांची सांसद संजय सेठ, राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, स्थानीय बीजेपी विधायक सीपी सिंह, नवीन जायसवाल, रांची लोकसभा क्षेत्र प्रभारी बाल मुकुंद सहाय, पार्टी के प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा सहित बड़ी संख्या में बीजेपी नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे.

झारखंड के सभी 14 सीटों पर कमल खिलेगा- बाउरी

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने रांची लोकसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि झारखंड की सभी 14 सीटों पर कमल खिलेगा. इसके लिए भाजपा के हर कार्यकर्ता और नेता लक्ष्य को पाने की तैयारी में जुट गए हैं. पीएम मोदी ने पार्टी को 400 सीट जीतने का लक्ष्य दिया है जिसको पूरा करने के लिए हम सभी तत्परता से लगे हैं. यह चुनाव कार्यालय ना केवल रांची बल्कि अन्य सभी लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करेगा.

रांची लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी बाल मुकुंद सहाय ने कहा कि चुनाव कार्यालय के जरिए पार्टी की चुनावी गतिविधि को संचालित किया जायेगा. इसके लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है. बहरहाल, लोकसभा चुनाव की घोषणा भले ही अभी नहीं हुआ हो और किसी राजनीतिक दल के द्वारा कार्यालय अभी तक नहीं खोले गए हों मगर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव कार्यालय खोलकर यह जरूर जता दिया है कि वो लक्ष्य के प्रति कितना दृढनिश्चयी है. शायद यही वजह है कि 29 फरवरी तक हर हाल में केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर हर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोल दिए जायेंगे.