Breaking News

दुसाद मुहल्ला में हिंदू लड़की को लव जिहाद में नाकाम रहने पर हमला करने वाले आरजू खान पर एक हिंदू लड़की धमकाने और हत्या में रहा है संलिप्त: दीपक मिश्रा

रामगढ़। दो दिन पहले दुसाद मोहल्ला के एक घर में रात्रि पहर अपने कुछ अज्ञात साथियों के साथ एक हिंदू लड़की के साथ जबरदस्ती करने में नाकाम रहने पर उसपर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले आरजू खान पूर्व में भी घुटुआ में ममता नामक एक हिंदू बहन की हत्या और उसके खिलाफ थाने में आवेदन देने वाली मृतका की बहन को आवेदन वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी के आरोप में जेल से कुछ दिनों पहले हीं बाहर आया और उसने फिर हमारी एक हिंदू बहन को लव जिहाद में फसाने की कोशिश किया और उसपर जानलेवा हमला किया । उक्त बातें एक विज्ञप्ति के माध्यम से विश्वहिंदू परिषद बजरंग दल रामगढ़ के सुरक्षा प्रमुख दीपक मिश्रा ने मीडिया को बताया।उन्होंने कहा की ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होने के पीछे लचर कानून व्यवस्था तो दोषी हैं हीं पर उनसे ज्यादा दोषी उच्च पदों पर बैठे पुलिस प्रशासन के आलाधिकारी है जो अपनी मलाईदार कुर्सी बचाए रखने के लिए राजनीतिक दबाव में कार्यवाही करने से बचते हैं और ऐसे अपराधियों का मनोबल बढ़ता जाता है।

उन्होंने बाबूलाल मरांडी का एक ट्वीट मीडिया से साझा करते हुए कहा की जब इसने पिछली बार ममता की हत्या की थी तो कुछ राजनीतिक संगठन अपने वोटबैंक को देखते हुए और कुछ राजपत्रित अधिकारी और नेता आरजू खान में अपना धर्म देखते हुए इसे बचाने की कोशिश किया था । उस समय भी इसकी गिरफ्तारी के लिए हमने आवाज उठाई थी और खुद झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के द्वारा डीजीपी और वरीय अधिकारियों को टैग करते हुए लगातार कई ट्वीट करने के बाद पुलिस प्रशासन ने मजबूरी में इसकी गिरफ्तारी की थी जिसका सुबूत ये है की आज ये जेल से बाहर दूसरी घटना को अंजाम देने के लिए निकल पाया।
साथ ही विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री छोटू वर्मा ने कहा की हम सरकार और प्रशासन से इस घटना की फास्ट्रेक कोर्ट में सुनवाई की मांग करते हुए इस हत्यारे और समाज के कलंक को फांसी देने की मांग करते है जिससे ये तीसरी बार हमारी हिंदू बहन बेटियों पर बुरी नजर न उठा पाए और ऐसे अपराधी को मिली त्वरित सजा से समाज में सुरक्षा का संदेश जाए।
अन्यथा आज हर हिंदू भाई अपनी बहनों को ऐसे अपराधियों से बचाने में सक्षम है और उस समय बिगड़ती हुई कानून व्यवस्था का पूर्ण दोषी वही अधिकारी और सफेदपोश नेता होंगे जो आज इन्हे बचाने की कोशिश करेंगे।

 

Check Also

विकास के लिए सुरक्षा और आर्थिक सुरक्षा दोनों महत्वपूर्ण :सीपी राधाकृष्णन

🔊 Listen to this राज्यपाल ने इकनोमिक सिक्योरिटी पर अध्ययन के लिए आयी टीम के …