Breaking News

वोल्कन बजाज शोरूम रामगढ़ में Pulsar P150 नई बाइक लॉन्च

रामगढ़।.शहर के टायर मोड स्थित वोल्कन बजाज शोरूम रामगढ़ में सोमवार को पल्सर P150 को लांच किया गया। साथ ही कार्यक्रम में वत्सल ऑटोविल्स के सीएमडी दिनेश कुमार पोद्दार, एमडी विवेक पोद्दार, वत्सल पोद्दार,राजेश अग्रवाल और बिज़नेस हेड आदित्य कुणाल ने संयुक्त रुप से बाइक पल्सर P150 को कवर हटाकर लांच किया और केक काटा । कम्पनी के प्रबंधक ने पल्सर P150 बाइक की फीचर व खूबियों को बताया कि यह बिलकुल ही नये जेनरेशन की बाइक है। इसमें आपको कई सारी नयी चीजें भी देखने को मिलेगा ! अत्यधिक चुस्त और तेज रफ़्तार बाइक होने के साथ ही आधुनिक, स्पॉर्टी डिजाइन के साथ पेश की गयी हैं। इस बाइक में नया एयरो डायनेमिक 3d फ्रंट दिया गया हैं।

फीचर की बात करें तो सेमि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी मीटर, क्लॉक, फ्यूल इकॉनमी, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, LED टेल लैंप, मोबाइल चार्जिंग के लिए USB सॉकेट और सिंगल चैनल ABS जैसे फीचर्स शामिल हैं।.इंजन की बात करें तो 149.68cc का इंजन दिया है. ये इंजन 8,500 rpm पर 14.5bhp की मैक्स पावर और 6,000 rpm पर 13.5nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है, साथ ही 14 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया है और 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है, वजन में 140 किलोग्राम की है.!
Bajaj ने इस बाइक को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है.सिंगल डिस्क और डबल डिस्क वेरिएंट और पाँच कलरों में निकाला हैं !
पल्सर P150 अगर कीमत की बात करें तो की सिंगल डिस्क वेरिएंट एक्स-शोरूम कीमत 1.16 लाख रुपये और डबल डिस्क वेरिएंट एक्स-शोरूम कीमत लगभग 1.19 लाख रुपये है।
बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है और कई ग्राहक ने टेस्ट ड्राइव भी किया ! इस मौके पर प्रशांत सिन्हा,अमित कुमार, अमित ठाकुर,आयुषी सिंह,अंजू कुमारी के अलावा अनेक ग्राहक मौजूद थे ।

 

Check Also

अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ का वनभोज एवं सम्मान समारोह

🔊 Listen to this हजारीबाग। आज 29 जनवरी को अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ हजारीबाग …