Breaking News

सांसद जयंत सिन्हा को भारत सरकार वित्त संबंधी स्थाई समिति के चौथी बार अध्यक्ष चुना गया

रामगढ़। लोकसभा के सांसद जयंत सिन्हा को चौथी बार लगातार वित्त संबंधी स्थाई समिति का अध्यक्ष के रूप में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यभार सौंपा है।लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिरला ने उन्हें इस अवसर पर बधाई दिया।

इसके लिए सांसद जयंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री एवं अध्यक्ष लोकसभा को यह भरोसा दिलाया कि जो विश्वास आपने लगातार मुझ पर किया है उस पर मैं खरा उतरूंगा।
वित्त संबंधी स्थाई समिति के अध्यक्ष के रूप में मनोनयन हम सब हजारीबाग लोकसभा के तमाम नागरिकों के लिए गर्व का विषय है।

जयंत सिन्हा के नेतृत्व में वित्त संबंधी समिति ने सफलतापूर्वक अपने कर्तव्य का निर्वहन किया है। जिसके कारण यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई। समिति में सदस्य के रूप में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ भारत सरकार के पूर्व माननीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद सहित देश के वरिष्ठ सांसदों को रखा गया है। जो वित्त संबंधी स्थाई समिति के कार्य में जयंत सिन्हा को अपना बहुमूल्य सहयोग देंगे।

अपना अगला कार्यकाल अध्यक्ष वित्त संबंधी स्थाई समिति के रूप में जयंत सिन्हा अपनी योग्यता का लोहा मनवाएंगे, देश की तरक्की में इस समिति का बहुत बड़ा योगदान रहता है। यह समिति संस्थान के विभिन्न शोध शैक्षणिक और विकासात्मक गतिविधियों के लिए वित्त से संबंधित मामलों पर विचार और सिफारिश करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में यह समिति देश की तरक्की में निरंतर अपना सहयोग करती आ रही है।

 

Check Also

ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को राज्य सरकार प्लेटफार्म दे रही है:ममता देवी

🔊 Listen to this रजरप्पा (रामगढ़)। जिला के दुलमी प्रखंड हत्यारी महुआ मैदान में स्तरीय …