Breaking News

विभिन्न जगहों पर तिरंगा फहरा कर कुंटू बाबू ने मनाया आजादी का अमृत महोत्सव

रामगढ़पूरा देश यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज़ादी के 75वीं_वर्षगांठ को “अमृत महोत्सव” के रूप में मना रहा है। इसी के निमित्त भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य,रामगढ़ विधानसभा प्रत्याशी सह सांसद प्रतिनिधि रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू को भी उनके विधानसभा क्षेत्र के सेंट्रल मोटर ड्राइविंग स्कूल(लोहार टोला),केएसएन पब्लिक स्कूल(बिंझार),जेएम कॉलेज (भुरकुंडा),जुबली कॉलेज (भुरकुंडा) जैसे प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों के प्रबंधकों द्वारा “झंडोत्तोलन” हेतु “मुख्य अतिथि” के रूप में आमंत्रित किया गया ।
सभी आयोजकों द्वारा आमंत्रण को स्वीकार कर कुंटू बाबू ने बारी बारी से झंडा फहराया एवं राष्ट्रगीत गाकर आजादी के इस राष्ट्रीय महापर्व को धूमधाम से मनाया।
भाजपा के जिला मिडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी के द्वारा एक बयान जारी कर कुंटू बाबू ने बताया की समय की व्यस्तता के बावजूद मैने सभी का आमंत्रण स्वीकार कर इस गौरवशाली पल का हिस्सा बना और इस वर्ष पूरे देश में अमृत महोत्सव का जोश देखने को मिल रहा है।


हर जगह झंडोत्तोलन के बाद उपस्थित शिक्षकों एवं छात्रों के द्वारा भारत माता की जयघोष में जो उत्साह और देशभक्ति महसूस हुआ वो अद्वितीय थी।
उन्होंने बताया की आजादी के इस महापर्व पर झंडा फहरा कर खुद को भी गौरांवित महसूस कर रहा हूं। साथ हीं पूरे देश को तिरंगमय करने के लिए उन्होंने आजादी के सच्चे सिपाहियों सहित प्रधानमंत्री मोदी जी का भी आभार जताया। मौके पर भाजपा नगर मंत्री सुर्यवंश श्रीवास्तव और मीडिया प्रभारी सत्यजीत चौधरी मौजूद रहे। 

 

 

Check Also

कांग्रेस हमेशा से महिलाओं और आदिवासियों का अपमान करती रही है: संजय सेठ

🔊 Listen to this द्रोपदी मुर्मू जी जैसा राष्ट्रपति किसी देश को ना मिले यह …