Breaking News

बड़कागांव मे बाईपास सड़क निर्माण हेतु विधायक ने सांसद जयंत सिन्हा से भी मांगा समर्थन

बड़कागांव संवाददाता

बड़कागांव मुख्य चौक पर रोजाना लगने वाले जाम एवं जाम के कारण स्थानीय ग्रामीणों तथा दूर-दूर से आने जाने राहगीरों को हो रही कठिनाई, स्कूल कॉलेज जाने वाले छात्र छात्राओं को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए स्थानीय विधायक अंबा प्रसाद बाईपास सड़क निर्माण की मांग की है। विधायक अंबा प्रसाद में इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा से भी समर्थन मांगा है।बड़कागांव मुख्य चौक में रोजाना जाम से बड़कागांव समेत केरेडारी टंडवा के राहगीर परेशानियों का सामना कर रहे हैं, यथाशीघ्र बाईपास सड़क का निर्माण होने से इन समस्याओं पर विराम लग सकेगा एवं लोग ससमय अपने गंतव्य स्थान तक पहुंच सकेंगे।

यह बातें अंबा प्रसाद ने दिन बुधवार को हजारीबाग में चल रहे जिला विकास समन्वय एवं मूल्यांकन समिति की बैठक में कहीं।बैठक के पश्चात अंबा प्रसाद ने उपायुक्त कार्यालय में सांसद जयंत सिन्हा की मौजूदगी में इस संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा किया एवं बड़कागांव वासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु पहल करने की बात की। जिस पर उपायुक्त ने कहा कि बड़कागांव में बाईपास सड़क निर्माण के लिए अनुशंसा पर प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजा जाएगा।
विधायक अंबा प्रसाद ने कहा कि पूर्व में भी बड़कागांव वासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए बाईपास सड़क निर्माण के लिए उचित फोरम पर आवाज उठाया है और आगे भी इस कार्य को अंजाम तक पहुंचाया जाए इसके लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है।

Check Also

भाजपा चितरपुर मंडल कार्य समिति की बैठक संपन्न

🔊 Listen to this स्थानीय समस्याओं को लेकर आंदोलन करने का निर्णय रजरप्पा(रामगढ़)। बुधवार को …