Breaking News

डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल के विद्यार्थियों ने दसवीं की परीक्षा में किया शानदार प्रदर्शन

रामगढ़सत्र 2021 22 का झारखंड बोर्ड एकेडमिक काउंसिल के दसवीं की परीक्षा मैं डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल के बच्चों ने शानदार प्रदर्शन किया है।
डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल का रिजल्ट इस प्रकार से रहा:
नेहा कुमारी ने 93.4% मार्क्स लेकर स्कूल टॉप किया।दूसरे पोजीशन पर अनुज मोदी जिन्होंने 90% मार्क्स परीक्षा में प्राप्त किये।तीसरे पोजीशन पर 88 प्रतिशत के साथ पूजा कुमारी रही।चौथे पोजीशन पर विवेकानंद 88 प्रतिशत के साथ रहे। 5th पोजीशन पर तनुजा कुमारी और जितेंद्र कुमार 88 प्रतिशत के साथ रहे।कुल 153 बच्चों में से 129 बच्चों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । 21 बच्चों ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।01 बच्चे ने तीसरे स्थान प्राप्त किया। 02 बच्चों ने मार्जिनल अंक लाकर पास हुए।
गणित के विषय में सबसे ज्यादा 100 नंबर से नेहा कुमारी प्रथम स्थान पर रही।साइंस विषय में 97 नंबर लेकर अनुज मोदी द्वितीय स्थान पर रहे।95 नंबर के साथ हिंदी विषय में अपना स्थान नेहा ने बनाया। 92 नंबर के साथ खोरठा विषय में नेहा ने अपना स्थान बनाया।88 नंबर के साथ अंग्रेजी विषय में तनुजा ने अपना स्थान बनाया।85 नंबर के साथ सामाजिक विज्ञान में नेहा ने अपना स्थान बनाया और 81नंबर के साथ संस्कृत विषय में नंदा राज ने अपना स्थान बनाया। डिवाइन ओंकार मिशन हाई स्कूल के पूरे शिक्षक समूह सारे बच्चों को दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद।आप सभी की अथक प्रयास और मेहनत से इतने अच्छे परीक्षा फल की प्राप्ति हुई है।

Check Also

भाजपा चितरपुर मंडल कार्य समिति की बैठक संपन्न

🔊 Listen to this स्थानीय समस्याओं को लेकर आंदोलन करने का निर्णय रजरप्पा(रामगढ़)। बुधवार को …