Breaking News

सौ मीटर की दौड़ 10.63 सेकेंड में पूरी करने वाले धावक सदानंद को उपायुक्त ने किया सम्मानित

हजारीबाग। हरियाणा में संपन्न हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021 में 100 मीटर फर्राटा दौड़ 10.63 सेकंड में जीत कर नया राष्ट्रीय रिकार्ड स्थापित कर अपने जिला का नाम रोशन करने वाले 20 वर्षीय बड़कागांव के चंदौल निवासी सदानंद कुमार को उपायुक्त नैंसी सहाय ने अपने कार्यालय वेश्म में मोमेंटो और बुके देकर सम्मानित किया।
मौके पर उपायुक्त ने कहा कि यह जिले के लिए हर्ष का विषय है कि सदानंद ने यह मुकाम व प्रसिद्धि इतनी कम उम्र में हासिल की है। युवाओं में खेल के प्रति रुचि काफी सुखद है। उपायुक्त ने सदानंद के साथ साथ उनके प्रारंभिक एथलेटिक्स कोच प्रियरंजन कुमार को भी इनकी समर्पित मेहनत को लेकर बुके एवं मोमेंटो भेट स्वरुप दिया।
बता दे वर्तमान मे सदानंद कुमार नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंसी, कोलकाता में संजय घोष (भूतपूर्व कोच,सर्विसेस) जो अभी भारतीय खेल प्राधिकरण, पूर्वी केंद्र,कोलकाता में कार्यरत हैं उन्हीं की देखरेख में प्रशिक्षणरत है। सदानंद का चयन इंडिया कैम्प एनएसएनआईएस पटियाला में हो चुका है जहाँ से U-20 विश्व एथलेटिक्स के लिए चयन किया जाएगा। मौके पर जिला खेल पदाधिकारी अर्जुन बारला, प्रिंसपल सेंट स्टीफेंस स्कूल, कोच प्रियरंजन कुमार, प्रहलाद सिंह व अन्य मौजूद थे।

 

Check Also

रणधीर वर्मा ट्रॉफी के लिए रामगढ़ सीनियर टीम की हुई घोषणा

🔊 Listen to this रामगढ़। झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा ट्रॉफी …