Breaking News

आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर की घटना

झारखंड में बेखौफ होकर अपराधी घटनाओं को दे रहे हैं अंजाम

पुलिस ट्रिपल मर्डर के छानबीन में जुटी

रांची/सरायकेलाझारखंड प्रदेश में अपराधियों का पुलिस सेंटर खत्म होता जा रहा है। अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी नजर आ रही है। पुलिस से बेखौफ अपराधियों ने दुसाहस का परिचय देते हुए आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर की घटना का अंजाम दिया।
आदित्यपुर थाना क्षेत्र के सतबहिनी दुर्गा पूजा मैदान में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर तीन युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। गोली बारी में दो युवक की मौत मौके पर ही हो गई।जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मंगलवार देर रात घटी इस घटना में मृतकों की पहचान आशीष गोराई, राजू गोराई और सुबीर चटर्जी के रूप में हुई है। मृतक राजू भाई के भाई किशन गोराई ने बताया कि सभी लड़के सतबहिनी दुर्गा पूजा मैदान में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान बोलेरो पर सवार होकर अपराधी पहुंचे और उनपर अंंधाधुंध फायरिंग करने लगे। जिससे तीनों के शरीर में गोली लगी और उनकी मौत हो गई। परिजनों ने शेरू और छोटू यादव नामक युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। आदित्यपुर एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि अपराधियों की पहचान और धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है। हम जांच कर रहे हैं कि घटना के पीछे कौन है। हम कुछ विश्वसनीय जानकारी मिलने के बाद ही कुछ और साझा कर पाएंगे। जानकारी के अनुसार तीनों मृतक सतबहिनी पूजा मैदान में पार्टी कर रहे थे। जहां अपराधियों ने गोली मार कर तीनों युवकों को मौत के घाट उतार दिया।
प्रत्यक्षदर्शी किशन ने बताया कि वो लोग सतबहिनी मैदान में पार्टी कर रहे थे। तभी नई बोलेरो में छोटू यादव, शेरू और अन्य तीन-चार लोग पहुंचे। सभी के पास बंदूक थी। आशीष को गन प्वाइंट पर लिया। इसी बीच राजू और सुबीर उसे बचाने पहुंचे। छोटू ने पहले आशीष को गोली मारी और फिर राजू और सुबीर को। इस बीच उसके साथ आए अन्य लोगों ने भी फायरिंग शुरू कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभीमौके से फरार हो गए। किशन ने बताया कि छोटू और आशीष के बीच दो दिनों पूर्व विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Check Also

पुलिस ने अवैध खदान में छापेमारी कर कोयला लदा एक ट्रैक्टर जब्त किया

🔊 Listen to this बड़कागांव संवाददाता बड़कागांव थाना अंतर्गत रावतपारा बेलवा टोंगरी में अवैध रूप …