Breaking News

भुरकुंडा पुलिस के एएसआई पूरन सिंह पर प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का आरोप

भाजपा ने रामगढ़ एसपी को आवेदन देकर की कार्रवाई की मांग

इनदिनों महकमे की किरकिरी करा रही भुरकुंडा पुलिस

भुरकुंडा ( रामगढ़ ) : भारतीय जनता पार्टी भुरकुंडा मंडल के पदाधिकारियों ने भुरकुंडा ओपी में पदस्थापित एएसआई पूरन सिंह पर देश के प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाया है। जवाहरनगर में गुरुवार को भाजपा भुरकुंडा मंडल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बैठक कर आक्रोश व्यक्त किया। मामले में मंडल अध्यक्ष सतीश मोहन मिश्रा ने कहा कि 25 मई की शाम एएसआई पूरन सिंह ने सार्वजनिक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। मामले में रामगढ़ एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की जा रही है।
मामले के संबंध में बताया गया कि बुधवार को बड़कागांव के पसेरिया निवासी प्रदीप तिर्की बाईक पर अपनी पत्नी का इलाज कराने भुरकुंडा आ रहे थे। इस दौरान एक अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। भुरकुंडा पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। कुछ देर बाद एक बाईकसवार को छोड़ दिया गया। लेकिन प्रदीप तिर्की को चार घंटे तक बैठाये रखा। जबकि वो कहते रहे कि उनकी पत्नी का इलाज होना जरुरी है। इसकी जानकारी मिलने पर भाजपा भुरकुंडा मंडल अध्यक्ष सतीश मोहन मिश्रा सहित अमरेश सिंह और संतन सिंह भुरकुंडा ओपी पहुंचे और मामले की जानकारी लेनी चाही।

सतीश मोहन मिश्रा के अनुसार वहां मौजूद एएसआई पूरन सिंह को परिचय देते ही वो भड़क उठे और कहा कि ‘ तुम हमे जानते नहीं हो, मेरे मामा भी यूपी में मंत्री हैं, प्रधानमंत्री को मैं अपने जूते के नोंक पर रखता हूँ और तुम जैसे नेताओं की औकात भी जानता हूँ। यह अपशब्द सुनकर ओपी पहुंचे भाजपाई वापस लौट गये। इधर, रामगढ़ एसपी से कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। 

बैठक में नाराजगी व्यक्त करनेवालों में अखिलेश प्रसाद, संजीव कुमार बाबला, सुखदेव प्रसाद, योगेश दांगी, जगतार सिंह, संतन सिंह, अमरेश सिंह, अशोक सोनी, महेंद्र सिंह, ज्योति सिंह, अजय पासवान, जनार्दन सिंह, उमेश सिंह,  अखिलेश टोप्पो, सुमित सिंह, शैलेंद्र कुमार सहित अन्य उपस्थित थे। 

Check Also

भाजपा चितरपुर मंडल कार्य समिति की बैठक संपन्न

🔊 Listen to this स्थानीय समस्याओं को लेकर आंदोलन करने का निर्णय रजरप्पा(रामगढ़)। बुधवार को …