Breaking News

झारखंड में त्रिस्तरीय पंचायत के पहले चरण का मतदान हो गया है आरंभ

मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लंबी दिख रही कतार

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने अहले सुबह किया जिला नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण

रांची/रामगढ़झारखंड में पहले चरण का त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव शनिवार के प्रात 7:00 बजे से आरंभ हो गया है। राज्य के जिलों में पहले चरण का मतदान हो रहा है।

राजधानी में बैठे अधिकारी चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से कराने को लेकर लगातार निगरानी कर रहे हैं। वही जिलों के निवासी पदाधिकारी भी लगातार चुनाव की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मतदान केंद्रों पर सुबह सुबह से ही मतदाताओं की लंबी कतार देखी जा रही है। जिला के प्रखंडों में मतदान केंद्रों पर बीडीओ सीओ पुलिस निरीक्षक और अन्य पदाधिकारी गश्ती करते दिख रहे हैं। अभी तक मतदान के दिन घंटे के बाद भी शांति से मतदान चल रहा है।

नियंत्रण कक्ष से उपायुक्त कर रही हैं मतदान का मॉनिटरिंग

त्रिस्तरीय पंचायत (आम) निर्वाचन 2022 के प्रथम चरण के चुनाव के मद्देनजर शनिवार को चल रहे मतदान कार्यों को लेकर गठित जिला नियंत्रण कक्ष का जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह उपायुक्त सुश्री माधवी मिश्रा ने अहले सुबह निरीक्षण किया।
इस दौरान सुश्री मिश्रा ने जिला नियंत्रण कक्ष में प्रतिनियुक कर्मियों से उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी लेने के क्रम में सभी को निर्धारित प्रारूप के अनुसार सेक्टर दण्डाधिकारियों व मतदान पदाधिकारियों से जानकारियां संलग्न करने का निर्देश दिया।
मौके पर सुश्री मिश्रा ने सभी कर्मियों को कार्यों को गंभीरता से करते हुए किसी भी क्षेत्र से किसी भी प्रकार की अप्रिय सूचना प्राप्त होने पर त्वरित जिला नियंत्रण कक्ष के वरीय पदाधिकारियों को इसकी सूचना देने एवं वरीय पदाधिकारियों को त्वरित मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्य करने का निर्देश दिया।इस दौरान वरीय पदाधिकारी जिला नियंत्रण कक्ष सह जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ असीम कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी श्रीमती सीमा आईन्द, कार्यपालक दण्डाधिकारी श्री हरिनाथ महतो, सहायक जिला जनसंपर्क पदाधिकारी शशांक शेखर मिश्र सहित अन्य उपस्थित थे।

 

Check Also

वरीष्ठ कम्युनिस्ट नेता भीम तिवारी का हुआ निधन

🔊 Listen to this एआईएसएफ के जिला सचिव रूचित तिवारी के पिता राजेश्वर तिवारी का …