Breaking News

गांवों में भी बने भाजपा की सक्षम और निष्ठावान सरकार: भाजपा

मांडू(रामगढ़): भाजपा समर्थित जिला परिषद भाग एक के युवा उम्मीदवार रविराज उर्फ लखन ने शुक्रवार को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह एफसीआइ सलाहकार समिति के सदस्य प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में वेस्ट बोकारो अंतर्गत पंचायतों बारूघुटू मध्य और बारूघुटू पूर्वी का दौरा कर लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया है। कहा कि मैं सरकारी योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाने तथा क्षेत्र के विकास के लिए कृत संकल्प होकर आपके बीच आया हूं। मैंने मास्टर डिग्री हासिल की है मगर जनसेवा की भावना, प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी से प्रेरित होकर राजनीति में आया हूं। मुझे विश्वास है कि हमें आपका आशीर्वाद आपके वोटों के रूप में मिलेगा। क्षेत्र भ्रमण में रविराज के साथ भाजपा के घाटो मंडल अध्यक्ष सह बारूघुटू पूर्वी के पूर्व मुखिया रणधीर सिंह, बारूघुटू मध्य के पूर्व मुखिया सह मंडल के उपाध्यक्ष अनिल कुमार चंद्रवंशी, उपाध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा, अशोक यादव आदि शामिल थे।

क्षेत्र में जनसंपर्क के बाद प्रकाश मिश्रा के स्थानीय आवास पर भाजपा के नेताओं की एक बैठक हुई जिसमें भाजपा जिला उपाध्यक्ष बलराम महतो, मंत्री किरण देवी, घाटो मंडल के महामंत्री सह बारूघुटू पूर्वी के भाग एक से पंसस प्रत्याशी रविभूषण मिश्रा, किमो के चुरामन महतो, पिंडरा के उमेश कुमार, उपेंद्र कुमार चौहान, बसंतपुर के खुशीलाल महतो, दिलीप कुमार सिंह, उमेश राम आदि भाजपाइयों ने भाग लिया।
बैठक में सभी ने भाजपा समर्थित बारूघुटू पूर्वी, मध्य के मुखियाओं, पंचायत समिति सदस्यों, जिप सदस्यों और वार्ड सदस्यों को जीत दिलाकर गांव की सक्षम और निष्ठावान सरकार बनाने का संकल्प लिया।

 

Check Also

वरीष्ठ कम्युनिस्ट नेता भीम तिवारी का हुआ निधन

🔊 Listen to this एआईएसएफ के जिला सचिव रूचित तिवारी के पिता राजेश्वर तिवारी का …