Breaking News

रांची में एक युवती के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार

झारखंड में नहीं थम रहा बलात्कार और हत्याओं का दौर

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

राँचीझारखंड में बलात्कार और हत्या का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के विभिन्न जिलों से हत्याओं और बलात्कार की घटना की सूचना लगातार आ रही है। वहीं राज्य की राजधानी रांची भी इससे अछूती नहीं है। राजधानी राँची में फिर एक बार एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।ये घटना रातू थाना क्षेत्र का है जहां 5 अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए एक एक छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों को धर दबोचा है।सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता के मुताबिक वह गुरुवार की रात अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान एक कार में सवार कुछ युवकों ने जबरदस्ती उसे कार में बिठा लिया। इसके बाद कार को एक रेस्टोरेंट के बाहर रोक कर सभी ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

बताया जाता है कि रातू थाना क्षेत्र स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर लगी कार को देखकर रात गश्ती में पदस्थापित डीएसपी अंकिता को शक हुआ।नियमित गश्त के दौरान कार को चेक करने पर उसमें पांच युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले जबकि अंदर बैठी छात्रा रो रही थी।बताया जाता है कार में लड़की पुरी तरह नग्न अवस्था मे थी।मामला समझते हुए डीएसपी अंकिता राय ने धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को फोन कर तुरंत फोर्स भेजने को कहा, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर रातू थाने ले गई।

डीएसपी अंकिता राय के अनुसार घटनास्थल धुर्वा थाने से नजदीक था,इसलिए धुर्वा थाने से फोर्स मंगा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है, गिरफ्तार आरोपियों में अधिकांश राज्य के बाहर पढ़ाई करते हैं। सभी धुर्वा इलाके का बताया जा रहा है।पकड़े गए कई युवक दो बढ़िया शिक्षण प्रतिष्ठानों में पढ़ाई कर रहे हैं।आरोपियों ने यह स्वीकार किया है कि युवती सड़क पर अकेले ही जा रही थी इस दौरान उसने रास्ता पूछा था जिसके बाद उन्होंने उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया था।

आरोपियों को यह लगा था कि उन्होंने काले रंग के शीशे वाली कार में घटना को अंजाम दिया है ऐसे में किसी को पता नहीं चलेगा लेकिन वे सभी पकड़े गए।वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की भी धुर्वा इलाके की है। लड़की कैसे रातू क्षेत्र पहुँची ,पुलिस छानबीन में जुटी है।

Check Also

वरीष्ठ कम्युनिस्ट नेता भीम तिवारी का हुआ निधन

🔊 Listen to this एआईएसएफ के जिला सचिव रूचित तिवारी के पिता राजेश्वर तिवारी का …