Breaking News

तरावीह की नमाज अदा कर मांगी अमन, चैन और खुशहाली की दुआ

बड़कागांव संवादाता

प्रखंड अंतर्गत डाड़ी कलाँ स्थित मस्जिदे गौसिया में रमजान के पाक महीने में रमज़ान की चल रही तरावीह की नमाज रविवार रात को हाफिज अज़हर अल्ताफ ने मुकम्मल पढकर खत्म कराया।
मौके पर कई मुस्लिम समुदाय के लोगों के द्वारा नमाज तराबीह अदा कर देश में अमन और चैन के लिए दुआ की गई। इस दौरान हाफिज अज़हर अल्ताफ ने कुरान पाक सुनाया एवं लोगों को तकरीर के जरिए बताया कि मुसलमानों को अपनी जिंदगी में कुरान को मजबूती से पकड़े रहना चाहिए। उन्होंने बताया कि जब कोई मोमिन पूरे महीने रोजा रखता है और फिर ईद की नमाज अदा करता है, तो अल्लाह उस बंदे के सर से लेकर पैर तक के सारे गुनाह माफ कर दिया करता है। तकरीर में उन्होंने बताया कि बहुत ही बदनसीब है, वो मोमिन बंदे, जो इस महीने की फजीलत को हासिल नहीं करते है और अल्लाह जो इस पाक महीने में अपने खजाने लूटा रहा है और बदनसीब बंदे उन्हें लूटते नहीं और छोड़ दिया करते है।
सभी मोमिनों से रोजे रखने और नमाज पढने को कहा। इस दौरान विशेष दुआ मांगी गई । हाफ़िज़ अज़हर अल्ताफ ने नमाजियों को पूरा कुरान मुकम्मल पढ़कर सुनाया। कुरान तराबीह खत्म होने के बाद नमाजियों ने उनको फूल मालाओं के साथ स्वागत किया। मौके पर मौलाना हशमत अली, हाफ़िज़ समीर मिस्बाही, रफीक हुसैन, रियासत हसन, मोहम्मद शफीउल्लाह, मोहम्मद ताहिर, फयूम अंसारी, मोहम्मद फरीद, मोहम्मद शाहिद सहित कई लोग शामिल थे।

Check Also

झारखंड में नहीं रूकेगा पंचायत चुनाव 

🔊 Listen to this सुप्रीम कोर्ट में सीपी चौधरी की याचिका खारिज रांची। झारखंड में …