Breaking News

रामगढ़ : सड़क दुर्घटना में एक की मौत, दर्जनभर लोग घायल

रामगढ़ बोकारो मार्ग पर बारलोंग के निकट सड़क दुर्घटना

रामगढ़ सदर अस्पताल में घायलों का हो रहा है इलाज

रामगढ़। नेशनल हाईवे 23 रामगढ़ बोकारो मार्ग पर बरलोंग के निकट मंगलवार की देर शाम 8:00 बजे एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं दुर्घटना में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के अनुसार रांची जिला के सिल्ली के असुरगोड़ा गांव के एक परिवार भुरकुंडा में आयोजित एक छठीयारी समारोह में शामिल होने आया था। भुरकुंडा में समारोह में शामिल होने के बाद परिवार एक टेंपो jh01 डीके 6019 से वापस लौट रहा था। इसी क्रम में रामगढ़ बोकारो मार्ग पर बरलोंग के निकट एक तेज गति की बोलेरो वाहन ने टैंपू को जोर का धक्का मारा। जिससे कि लोगों से भरा टेंपो दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया। वही बोलेरो चालक वाहन को लेकर भागने में सफल रहा।

दुर्घटना में भुनवा नायक नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि गंभीर रूप से घायल संजय नायक और गोपाल नायक को को अच्छे उपचार के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है। जबकि लगभग 10 लोगों का रामगढ़ सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है।

दुर्घटना में 4 मासूम बच्चों के अलावा सावित्री, प्रमिका, गोपाल नायक, नागेंद्र नायक, सुकून देवी, चीनी वाला, प्रीतनाथ नायक ,रूपम देवी आदि घायल हो गए हैं। दुर्घटना में घायल लोगों को स्थानीय लोगों के सहयोग से रामगढ़ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना स्थल पर घायल लोगों की चीख पुकार मच गई थी। वही पुलिस प्रशासन के लोग घायलों को सहयोग करने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

 

Check Also

वरीष्ठ कम्युनिस्ट नेता भीम तिवारी का हुआ निधन

🔊 Listen to this एआईएसएफ के जिला सचिव रूचित तिवारी के पिता राजेश्वर तिवारी का …