Breaking News

आजसू के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक कर शहर की समस्याओं को लेकर छावनी परिषद के सीईओ से की मांग

  • शहर की पांच समस्याओं पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग
  • स्ट्रीट लाइट और सफाई व्यवस्था पर ध्यान देने की मांग

रामगढ़।आजसू पार्टी ने ramgarh छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी को कई मुद्दों पर विस्तार पूर्वक जानकारी दिया है।साथ ही मांग करती है कि रामगढ़ शहरी क्षेत्रों के मुख्य 5 समस्या के समाधान करने के लिए मांग करती है। सभी 8 वार्ड में नियमित रूप से साफ सफाई एवं विशेष कर नाली की साफ सफाई करवाई जाए। क्योंकि कुछ दिन पूर्व बारिश होने के कारण नाली में काफी गंदगी भर गई। जिसके कारण ऊपर से पानी नाली की पानी ओवरफ्लो करने लगे जिससे लोगों को आवागमन करने में काफी कठिनाई एवं दिक्कतों का सामना करनी पड़ी है। सभी बिजली के खांबे में लगी हुई कुछ खराब लाइटों को अविलंब दुरुस्त करें। ताकि चोरी एवं छिननताई की घटना को अंजाम पर रोक लग सके। विशेषकर वार्ड नंबर 5 चर्च रोड के समीप की लाइट को अभिलंब ठीक करवाएं। क्योंकि उस गली में पूर्व में इस तरह की घटना हो चुकी है।

सभी वार्डों में फागिंग करवाएं ताकि मच्छरों का प्रकोप से लोगों को निजात मिल सके।सभी वार्डों में नियमित रूप से कोरोना महामारी को देखते हुए सैनिटाइजर करवाने का कार्य करें। ताकि कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को रोक सके।सभी वार्डों में स्थान चयन कर कूड़ेदान का व्यवस्था कराएं एवं पूर्व में बनी कूड़ेदान की साफ सफाई नियमित रूप से करवाने की कार्य करें। ताकि गंदगी का अंबार से फैलने वाली बीमारी पर रोकथाम लगाई जा सके।आजसू पार्टी सर्वप्रथम आपको धन्यवाद देती है कि आजसू पार्टी के द्वारा सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी एवं समाजसेवी सुनीता चौधरी के निर्देश पर आजसू पार्टी ने यह छावनी परिषद से पूर्व में मांग किया था कि वाटर फिल्टर प्लांट को साफ सफाई कराई जाए जो कि पूरे रामगढ़ शहरी क्षेत्र में वहां से पीने की पानी सप्लाई की जाती है। जनता से कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सप्लाई पानी में काफी गंदगी मिल रही है।कल छावनी परिषद CEO हरीविजय के पहल पर उनकी छावनी परिषद टीम के द्वारा वाटर फिल्टर प्लांट की साफ सफाई कराई गई है जो कि काफी सराहनीय कार्य है।

आजसू पार्टी इस कार्य के लिए आप सभी की प्रशंसा करते हैं।आगे भी आपके हर कदम पर साथ मिलकर जनता के हित में जो भी कार्य रहेगी। उसमें बढ़-चढ़कर के सहयोग करेगी। आजसू पार्टी के द्वारा इन मुख्य पांच मांगों को ध्यान में रखते हुए इन समस्याओं का भी समाधान करने की जल्द से जल्द कार्य करें। ताकि बरसात से पूर्व नाले के नियमित साफ-सफाई हो एवं इस तरह की उत्पन्न होने वाली समस्याओं से आम जनता को निजात मिल सके। सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी एवं समाजसेवी सुनीता चौधरी के निर्देश पर मांग करने वालों में मुख्य रूप से केंद्रीय सह कोषाध्यक्ष विमल बुधिया, नगर अध्यक्ष महेंद्र मोदी, जिला उपाध्यक्ष संजय बनारसी, नगर अध्यक्ष धर्मेंद्र साव भोपाली, नगर सचिव नीरज मंडल , अनुसूचित जाति जिला अध्यक्ष उत्तम पासवान, जिला सह सचिव संजीव रावत, जिला प्रवक्ता संजय महतो, रोहित सोनी, मनोज महतो ने की है।

Check Also

गिरिडीहः बाबूलाल मरांडी अचानक पहुंचे प्रखंड कार्यालय, कहा- समय पर करें म्यूटेशन के काम

🔊 Listen to this गिरिडीहः तिसरी गांव के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी से शिकायत …