Breaking News

बीजेपी के सात साल रिपोर्ट कार्ड पर सुख समृद्धि पार्टी ने कसा तंज कहा- सात साल में पूंजीपति मालामाल जनता कंगाल

हजारीबाग: केंद्र सरकार के सात साल पूरा होने पर बीजेपी सेवा हीं संगठन कार्यकम के तहत अपनी उपलब्धि गिनाने ने लगी है। वहीं सुख समृद्धि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश पर बीजेपी के सात साल के कार्यकाल की पोल खोल जनता को जमीनी हकीकत से अवगत कराने का दिशा निर्देश दिया है। सुख समृद्धि के केंद्रीय अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि सात साल में पूंजीपति मालामाल हो गया वहीं जनता कंगाल हो गई है। इन सात साल में जहां एक ओर बेरोजगारी का ग्राफ अपने चरम पर है।

वहीं दूसरी ओर पूंजीपति का मुनाफा प्रतिशत सातवें आसमान पर है।किसान फसल को ऑने पोन दाम पर बेचने को मजबूत है वहीं जमाखोरी का लाभ पूंजीपतियों को मिल रहा है और जनता महंगाई का मार झेल रही है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस घरेलू उत्पाद का दाम अपने चरम पर है। कोरोना काल में वैक्सीन के आभाव में पूरा देश कब्रगाह बनता जा रहा है सरकार स्वास्थ्य सेवा देने के वजय अपनी उपलब्धि गिनाने में लगी है।

पार्टी के केंद्रीय सदस्य अनिल कुमार ने कहा कि सुख समृद्धि पार्टी का उद्देश्य हर घर सुख समृद्धि पहुंचना है।स्वतंत्रता संग्राम में अपनी जान कि आहुति देने वाले वीर सपूतों के अधूरे सपने को पूरा करने को लेकर संकल्पित है।यह तभी संभव है जब समाज के लोग इस वैश्विक आपदा कि घरी में जाती, धर्म,संप्रदाय,क्षेत्रवाद से उठ मानवता धर्म के लिए कार्य करे।

छात्र मोर्चा के झारखंड प्रदेश सचिव ने कहा कि बीजेपी सरकार सेवा के नाम पर शोषण करने में लगी है।देश कि जनता बेरोजगारी, महंगाई, लचर स्वास्थ्य सेवा, लचर शिक्षा व्यवस्था, लचर सड़क,बिजली,पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से भी महरूम है। छात्र मोर्चा के जिला अध्यक्ष रोहित कुमार ने कहा कि बीजेपी शासित सरकार से जनता त्राहिमाम है।

Check Also

गिरिडीहः बाबूलाल मरांडी अचानक पहुंचे प्रखंड कार्यालय, कहा- समय पर करें म्यूटेशन के काम

🔊 Listen to this गिरिडीहः तिसरी गांव के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी से शिकायत …