Breaking News

जामताड़ा भाजपा इकाई ने गिनाई पीएम मोदी के सात वर्षों की उपलब्धि

जामताड़ा : केंद्र में भाजपा के सात वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा जिला इकाई द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। जामताड़ा भाजपा प्रत्याशी सह जामताड़ा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष बीरेंद्र मंडल ने केंद्र भाजपा सरकार के सात वर्ष की उपलब्धि गिनाई। कहा भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यकाल का 7 वर्ष पूर्ण हो चुका है। इनका कार्यकाल बहुत ही उपलब्धि भरी रही है, चाहे देश के सुरक्षा का मामला हो, देश के आंतरिक सुरक्षा का मामला हो, विकास का मामला हो, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने प्रधानमंत्री जन धन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री सड़क निर्माण योजना, उज्जवला योजना, किसान समृद्ध योजना, किसानों के हित में बनाए गए नए कृषि कानून, वर्षों से विस्थापन का दंश झेल रहे पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता देने का निर्णय लिया, जो बहुत हो सराहनीय काम है। साथ ही साथ इस कोरोना महामारी का दंश झेल रहे देश को बाहर निकालने के लिए प्रधानमंत्री जी का अथक प्रयास सराहनीय है।

कहा पीएम के नेतृत्व में देश में वैक्सीनेशन का काम तेज गति से चल रहा है। अब तक देश में लगभग 21 करोड़ लोगों को वैक्सीनेशन का टीका लगाकर ऐतिहासिक काम किया गया है। विश्व में सर्वाधिक वैक्सिन भारत में दिया जा चुका है । जहां इतनी भारी संख्या में वैक्सीनेशन का काम कहीं नही हुआ है।

मंडल ने कहा कि महामारी का दंश झेल रहे इस देश में लॉकडाउन के प्रारंभिक काल में गरीबों को मुफ्त राशन, गैस एवं नगदी जन- धन खाते में 500 रुपये प्रत्येक कार्ड धारी के खाते में दिया गया है। साथ ही संक्रमण के दूसरी लहर को देखते हुए सरकार ने वर्तमान में भी मुफ्त में राशन देने का निर्णय लिया है, जो सराहनीय है। प्रधानमंत्री जी के 7 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के मौके पर भाजपा जामताड़ा के द्वारा सेवा ही संगठन के माध्यम से आज जामताड़ा नगर के सभी वार्डों के साथ-साथ सभी मंडलों के 10-10 गांव मे मास्क, अनाज एवं सैनिटाइजर का वितरण जरूरतमंदों के बीच किया गया ।

मौके पर उपस्थित भाजपा के जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने कहा कि आजादी के बाद से जितने कार्य नही हुए थे, उससे ज्यादा पीएम मोदी के इन सात वर्षों में हुआ। मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व के पटल में अपना छाप छोड़ा हैं । सात वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। साथ ही सभी मंडलों में मास्क, सेनीटाइजर, अनाज आदि का वितरण किया गया। कहा कि लोगों के बीच प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में चल रहे विभिन्न ने जन कल्याणकारी योजनाओं को लोगों के बीच बताया जा रहा है। भाजपा नेताद्वय द्वारा कोरोना नियम का पालन करने व टीका लगाने का अनुरोध किया। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री सुमित शरण उपस्थित थेl

Check Also

गिरिडीहः बाबूलाल मरांडी अचानक पहुंचे प्रखंड कार्यालय, कहा- समय पर करें म्यूटेशन के काम

🔊 Listen to this गिरिडीहः तिसरी गांव के लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी से शिकायत …