Breaking News

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, वित्तमंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के प्रति आभार जताया

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और डॉ0 राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि रिम्स के मल्टी पार्किंग बिल्डिंग में 528 आक्सीजन युक्त बेड वाले कोविड सेंटर को 12 दिनों के अंदर तैयार कर आम जनों के लिए समर्पित करने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, वित्तमंत्री डॉ0 रामेश्वर उरांव और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के प्रति आभार जताया है एवं धन्यवाद दिया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे,किशोर शाहदेव,डा राजेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना की दूसरी तरह में जब पूरे राज्य में अफरा-तफरी की स्थिति थी, राज्य सरकार के अथक प्रयास से ना सिर्फ कोरोना संक्रमितों के लिए बेहतर इलाज और आधारभूत सुविधाओं में बढ़ोत्तरी का प्रयास किया, बल्कि समुचित चिकित्सीय सुविधा मिलने से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में भी निरंतर कमी आ रही है और यह उम्मीद है कि जल्द ही कोरोना संक्रमण से लड़ाई में सभी को विजयी मिलेगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा कि बेकार पड़े मल्टी लेवल पार्किंग का बेहतरीन इस्तेमाल कर राज्य सरकार ने पूरे देश में एक मिसाल व उदाहरण कायम की है और अब रांची समेत राज्य भर में कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर इलाज संभव हो पाएगा। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जिस प्रकार कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए तेज रफ्तार पिछले 15 दिनों से रोकने में सफलता हासिल की है वह काबिले तारीफ और आज जब 528 ऑक्सीजन युक्त आईसीयू सहित झारखंड की जनता के लिए तैयार किया है तो यह अपने आप में एक अनूठा उदाहरण है और राज्य की जनता के लिए एक तोहफा है जिसका पूरा फायदा राज्य की जनता को मिलेगा और कोरोना संक्रमण से लोगों को मुक्ति मिलेगी।इस महत्वपूर्ण कार्य के लिए पार्टी झारखण्ड सरकार की भूरि भूरि प्रशंसा करती है।

Check Also

मृतक मनतजीर आलम के हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करें पलामू पुलिस: रूचिर तिवारी

🔊 Listen to this मेदनीनगरlआज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव सह राष्ट्रीय परिषद सदस्य …