Breaking News

कोलकाता में आयोजित दो दिवसीय शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में रामगढ़ के दो फिल्म शामिल

रामगढ़। कोलकाता में दो दिवसीय 6th बंगाल इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक कोलकाता के रोटरी सदन 94 बटा दो चौरंगी रोड नियर हल्दीराम में किया गया है। जिसमें रामगढ़ जिले के दो शार्ट फिल्म का चयन किया गया है।

लगभग 3000 शॉर्ट फिल्म के निर्माता निर्देशकों ने अपनी फिल्म को फेस्टिवल के लिए भेजी थी। उन्हीं में से 300 शॉर्ट फिल्म का चयन किया गया। जिसमें से रामगढ़ जिला से जल संरक्षण पर आधारित शॉर्ट फिल्म चापानल एवं हेलमेट का इस्तेमाल नहीं करने पर होने वाली दुर्घटना पर आधारित शॉर्ट फिल्म मौत की चाबी को दिनांक 7 4 2021 को स्क्रीनिंग के लिए चयन किया गया। दोनों ही फिल्मों के निर्देशक दीपक सिंह टाइगर है और निर्माता संतोष ओझा है।

रामगढ़ जिला से दोनों शॉर्ट फिल्म को फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पर स्थानीय कलाकारों ने खुशी जाहिर की इससे पहले भी शार्ट फिल्म चापानल को अवार्ड मिल चुका है। फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए निर्देशक दीपक सिंह टाइगर एवं निर्माता संतोष ओझा कल रवाना होंगे जहां शॉर्ट फिल्मों के दिग्गज निर्देशक कलाकार निर्माता सहित कई दिग्गज फिल्म के स्टार इस फेस्टिवल में शिरकत करेंगे।

Check Also

रांची चाईबासा मार्ग पर हिरनी फॉल नए साल का कर रहा है इंतजार

🔊 Listen to this लगभग 140 फीट ऊंचे पहाड़ से गिरता झरना आकर्षण का केंद्र …